Sunday 18 February 2018

Throwed - ऑफ उद्धरण - विदेशी मुद्रा


घंटे के बाद व्यापार वास्तविक समय घंटे पूर्व बाज़ार समाचार फ़्लैश उद्धरण सारांश भाव इंटरएक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग कृपया ध्यान दें कि एक बार जब आप अपना चयन करते हैं, तो यह NASDAQ के सभी भविष्य के विज़िट पर लागू होगा। अगर, किसी भी समय, आप हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर वापस लौटने में रुचि रखते हैं, तो कृपया ऊपर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें। यदि आपके पास कोई प्रश्न है या अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बदलने में कोई समस्या है, तो कृपया ईमेल isfeedbacknasdaq। कृपया अपने चयन की पुष्टि करें: आपने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलना चुना है। यह अब आपका डिफ़ॉल्ट लक्ष्य पृष्ठ होगा जब तक कि आप अपना कॉन्फ़िगरेशन फिर से नहीं बदलते, या आप अपनी कुकी हटा देते हैं। क्या आप निश्चित हैं कि आप अपनी सेटिंग्स बदलना चाहते हैं हमारे पास पूछने का पक्ष है कि कृपया अपने विज्ञापन अवरोधक को निष्क्रिय करें (या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज सक्षम हैं), ताकि हम आपको प्रथम-दर बाजार के समाचार प्रदान करना जारी रख सकें और आंकड़ों से आप हमसे उम्मीद करते हैं। इंटरबैंक एफएक्स उद्धरण उद्धरणः दिसंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति स्थिति: सदस्य 7 डाक अंतिम दो सप्ताह इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव ब्रोकर में बदल गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह का मुद्दा है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करने के लिए सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग जो कहने का प्रयास कर रहे हैं, लोग समझते हैं। पिछले कुछ हफ़्ते इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव ब्रोकर में बदल गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह का मुद्दा है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करने के लिए सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग जो कहने का प्रयास कर रहे हैं, लोग समझते हैं। बोल्ड प्रिंट में आपका जवाब theres व्यापार निष्पादन में नेता के साथ व्यापार विदेशी मुद्रा 8,750 निवेशकों से रेटिंग के आधार पर, आईबीएफएक्स 2012 निवेश रुझानों में 1 9 में से 6 श्रेणियों में प्रथम स्थान पर है, जिसमें 18 अन्य विदेशी मुद्रा दलालों शामिल हैं। सर्वेक्षण में दलाल ने एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा, ओंडा, जीएफटी, एफएक्स सॉल्यूशंस, एफएक्सडीडी, ईट्रेड, एमबी ट्रेडिंग, इंटरेक्टिव ब्रोकर्स, टीडी Ameritrade, सिटीएफएक्स प्रो, अल्पारी, आसान-विदेशी मुद्रा, ज़ेको-फॉरेक्स और अधिक शामिल हैं। ट्रेडर्स ने आईबीएफएक्स: 1 के लिए निष्पादन की गति 1 के लिए 1 से अधिक श्रेणियों में 1 अन्य एफएक्स ब्रोकर की तुलना में कीमतों पर ट्रेडों को निष्पादित करने के लिए स्थान दिया है तो यह आपका नया व्यवसाय पीटी है एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है एक गेम खेलें जो आपको ज्यादा परेशान नहीं करता है एफएक्सडीडी, आईबीएफएक्स, एफएक्ससीएम, पीएफजी बेस्ट, एफएक्सएसोल के जरिए पीएफजी बेस्ट एक का एक अच्छा उदाहरण है जो अद्भुत लग रहा था वह 200 मिलियन चुरा लिया कहानी का नैतिक। वे सभी बदमाश हैं हां, मुझे मिल गया, एफएक्सएसओएल बहुत बुरा नहीं है यदि आप खोपड़ी नहीं करते हैं उनके साथ स्केलिंग को भूल जाओ उनके बेवकूफ एसएल नियम से नफरत है फिर भी वे अब के लिए स्वीकार्य हैं। बिग फैलता है लेकिन वे बदलाव नहीं करते हैं मैंने आईबीएफएक्स छोड़ दिया क्योंकि उनका सिस्टम चोटी के व्यापारिक समय में नीचे चला गया। लंबे समय के लिए। उनके पास हमेशा कुछ लंगड़ा बहाना था एफएक्सडीडी एक शाब्दिक दुःस्वप्न था आदेश जगह नहीं कर सके बंद आदेश है कि करीब नहीं होगा (1 ऑर्डर दो मिनट के लिए किया गया था) ह्यूग स्पाइक जो अन्य ब्रोकरों पर दिखाई नहीं देता। मैं दो दलालों को एक बार चलाता हूं इसलिए मेरे पीसी को दोष देने के लिए पानी पकड़ नहीं था। 1 काम किया, 1 नहीं किया स्पाइक को भी ढूंढने के लिए अच्छा था FXsol बहुत बुरा नहीं है उसके अलावा। ईसीएन जाओ मुझे यकीन है कि किसी को FXsol के बारे में पोस्ट करेंगे योग्य और मैं उन पर विश्वास करेगा। एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है अवधि

No comments:

Post a Comment