Sunday 18 February 2018

विदेशी मुद्रा - रणनीति - रहस्य - वीडियो


5 वर्षों के विकास के बाद, ट्रेडिंग वॉल्ट अंत में खुला है और आप एक नि: शुल्क ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स प्राप्त कर सकते हैं जो आपको शुरू से ही सिखाएगा कि आपको कैश फ्लो स्ट्रेट्टी के बारे में जानने में मदद मिलेगी, प्रतिदिन 25-30 पिप्स बनायें (कहीं भी 25 से 300 प्रति दिन) जम्पस्टार्ट रणनीति विदेशी मुद्रा शुरुआती, अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारियों और जो कोई अपने व्यापार को सुधारना चाहता है और इसके मुफ़्त यू को इस फॉरेक्स स्ट्रॉटीजी को हर दिन 25 से 300 बनाने में मदद मिलेगी- और इसकी सरल और उपयोग में आसान। हमने पिछले 5 वर्षों में इस रणनीति को विकसित किया है, और आपको हमारे साथ जुड़ने और मुक्त करने के लिए इसे बाहर करने का प्रयास करना होगा। एक नि: शुल्क सदस्यता के लिए साइन अप करें और आप अभी शुरू कर सकते हैं। हम आपको दिखाते हैं कि कैसे एक निशुल्क डेमो खाता सेटअप करें, और इस रणनीति का कैसे व्यवहार करें। इससे पहले कि आप असली पैसे के साथ व्यापार करने से पहले इस रणनीति में आत्मविश्वास हासिल कर सकें। एक समर्थक की तरह ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को कैसे सेट अप और उपयोग किया जाए (यह सबसे अधिक व्यापारियों के मुकाबले ज्यादा महत्वपूर्ण है) हम किस संकेतकों का उपयोग करते हैं और उनका इस्तेमाल कैसे करते हैं (इसकी इतनी सरल, इसकी पागल) आपके खाते के आकार के आधार पर कितना पैसा व्यापार करना है व्यापार में कब और व्यापार से कब निकलते हैं किसी भी समय इस रणनीति का उपयोग कैसे करें आपकी गोपनीयता हमारी 1 प्राथमिकता है कृपया सुनिश्चित करें कि आपका ईमेल सही है या आप वीडियो ट्यूटोरियल तक पहुंचने में सक्षम नहीं हैं, हम आपके द्वारा प्रदान की गई किसी भी जानकारी को हम किसी के साथ साझा नहीं करेंगे। नीचे दिए गए वीडियो को देखने के लिए देखें कि मैं अपने ट्रेडों में जंप स्टार्ट रणनीति का उपयोग कैसे करता हूं। यह वीडियो भी मेरे एक लाइव ट्रेडों को दिखाता है यह अगला वीडियो एक ऐसा व्यापार है जो मेरे साथी ने बना दिया है। वह कुछ महत्वपूर्ण धन प्रबंधन सुझाव भी देता है इन वीडियो को पूर्ण स्क्रीन में देखने के लिए, प्लेयर के निचले दाएं आइकन पर क्लिक करें आपकी सामग्री अद्भुत होती है प्लेटफार्म शीर्ष स्तर का पेशेवर है लगभग 2 मिनट में मैं बता सकता था कि मैं एक अलग प्लेटफॉर्म काम कर 5 दिनों में बर्बाद हो गया था और, थोड़े समय के शुरुआती दिनों का पीछा करने के बाद, मैं पहले से ही विदेशी मुद्रा व्यापार और रणनीति का पूरी तरह से नया दृश्य रहा हूं। आपकी प्रशिक्षण सामग्री कमाल, जानकारीपूर्ण और समझने में आसान है। मैं अपने ब्लॉग और अपने ऑनलाइन वीडियो के माध्यम से विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हूं। इतनी बड़ी मदद के लिए धन्यवाद मैं विदेशी मुद्रा पर पढ़ने, सीखने और परीक्षण रणनीति में 1-2 साल व्यस्त हूं, मैंने इंटरनेट पर पुस्तकों, रणनीतियों और प्रणालियों पर 8-12 हजार डॉलर के बीच कुछ भी उपयोग किया है, लेकिन ईमानदारी से, आप जो मुफ्त में ऑफ़र करते हैं वह सबसे अधिक मूल्य चीज़ें जो मैंने इंटरनेट पर खरीदीं हैं। 1 लाख से अधिक व्यापारियों ने मेरे ब्लॉग वीडियो देखे हैं जो केवल लाभदायक महीना की नीति के लिए भुगतान के साथ आता है मेरे विदेशी मुद्रा सूचक और रणनीति वेबसाइट पर जाने के लिए धन्यवाद मैं आपके साथ अपनी यात्रा का एक हिस्सा साझा करने में प्रसन्न हूं। और सब कुछ I8217ve मुद्रा व्यापार के बारे में अभी तक सीखा। थोड़ा बहुत मेरे बारे में। नमस्ते, I8217m केल्विन और मैं अपने ब्लॉग में उपलब्ध सभी विदेशी मुद्रा व्यापारिक लेखों के पीछे व्यक्ति हूं, वर्तमान में मैं एक पूर्णकालिक मुद्रा व्यापारी घर पर हर महीने लगातार आय बना रहा हूं। हालाँकि इस समय चीजें आ रही हैं, यह आसानी से शुरू नहीं हुई थी वास्तव में, मैं छह से नौ महीनों के लिए व्यापार के साथ संघर्ष किया था और मैं अपने खाते को पूरी तरह से एक पंक्ति में दो बार मिटा दिया गया था (यह विनाशकारी था) सौभाग्य से, मैं बहुत ही हठ वाला व्यक्ति हूं जो हमेशा की योजना बना रहा हूं। मैंने रस्सी जानने के लिए समय और प्रयास करने का निर्णय लिया और मैंने जो अभ्यास में सीख लिया है उसे डाल दिया। आखिरकार मैं व्यापार से लगातार आय करना शुरू कर दिया और आखिरकार मुझे एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में एक प्रोसेस इंजीनियर के रूप में अपना दिन नौकरी छोड़ने और 7 गणित मूल्यांकन पुस्तकों के लिए लेखक बनने की इजाजत देनी शुरू कर दिया। मेरे न्यूज़लेटर की सदस्यता लेने के बाद, मैं आपको फ्लैट एमएसीडी ट्रेडिंग तकनीक वीडियो और साथ ही एक ट्रेडिंग मैनुअल भेजूंगा जो मेरे द्वारा लिखा गया है और यह आपको दिखाएगा कि मैं हर महीने व्यापार में लगातार मुनाफा कैसे कमाऊंगा। बाजार में बहुत सारे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और विदेशी मुद्रा सिग्नल सेवाएं हैं जो मार्केट एम्प द्वारा वास्तविक व्यापारियों के लिए नहीं बनाई गई हैं। इसलिए मेरे पाठ्यक्रम और सेवा में अपने छात्रों को अधिक आश्वासन देने के लिए मेरा पाठ्यक्रम 130 धनवापसी नीति के साथ आता है जहां छात्र 130 रुपये की वापसी के लिए पूछ सकते हैं यदि उन्हें पता चल जाता है कि मैं अपने मासिक प्रदर्शन रिपोर्ट पर नकली जीतने वाली ट्रेडों पोस्ट करता हूं। अगर मेरी प्रदर्शन रिपोर्ट असली है, तो मैं देखता हूं कि क्यों मेरे छात्र रणनीतियों से पैसा नहीं बनाते हैं जो मैं सिखाता हूं। इसके अलावा, मैं अपने पाठ्यक्रम के छात्रों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर सेवा भी पेश करता हूं। यह उनके खाते में वृद्धि करने में मदद करने के लिए है, जबकि वे सीखते हैं कि मुझसे कैसे व्यापार करें। इस सेवा के लिए, यह केवल लाभदायक माह नीति के लिए भुगतान के साथ आता है जिसे आप ऑनलाइन कहीं और भी नहीं खोज सकते। इसका मतलब यह है कि यदि आपको महीने के अंत में सेवा मुनाफा मिलती है तो आपको केवल शुल्क लिया जाएगा। मेरे पाठ्यक्रम और मेरी सेवा के अलावा, मेरे ब्लॉग को वीडियो और पोस्ट के साथ पैक किया गया है, जो मैंने पिछले कुछ वर्षों में लिखा है ताकि मेरे पाठकों को बेहतर व्यापारी बनने में सहायता मिल सके। मेरे ब्लॉग में ये जानकारी कभी-कभी आपके द्वारा खरीदे गए विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम से मिलती-फिरती होती है।

No comments:

Post a Comment