Saturday 24 February 2018

Calforex - एडमंटन


कैलफ़ेन्क्स - मुद्रा विनिमय एडमॉन्टन में शहर के सर्वश्रेष्ठ दरें चाहे आप कनाडा के आगंतुक हों या विदेश में यात्रा करने की योजना बना रहे हों, कैलफ़रॉक्स आपके सभी विदेशी मुद्रा आवश्यकताओं के साथ सहायता कर सकता है, सर्वोत्तम दर की पेशकश कर सकता है, और शहर में सबसे कम सेवा शुल्क। कैलफोर्नक्स में विदेशी मुद्रा, तार और यात्रियों की जांच और रॉयल केनेडियन टकसाल उत्पादों को खरीदने और बेचने के अलावा 120 से अधिक मुद्राएं उपलब्ध हैं। व्यावसायिक घंटे सोमवार: 10:00 - 9:00 अपराह्न मंगलवार: 10:00 पूर्वाह्न - 9:00 अपराह्न बुधवार: 10:00 पूर्वाह्न - 9:00 अपराह्न गुरुवार: 10:00 पूर्वाह्न - 9:00 अपराह्न शुक्रवार: 10:00 पूर्वाह्न - 9:00 अपराह्न शनिवार: 9 : 30:00 - 6:00 अपराह्न रविवार: 11:00 पूर्वाह्न - 5:00 अपराह्न 8882 170 स्ट्रीट एनडब्ल्यू एडमोंटन एबी टी 5 टी 4 जे 2 कनाडा (780) 484-3868 वेस्ट एडमंडन मॉल में कैलफ़ेन्क्स एक सभ्य मुद्रा विनिमय स्थान है। दरें अच्छे हैं और यह एक बैंक के माध्यम से करने से बेहतर है। एक यात्रा से पहले मैं आमतौर पर कुछ आखिरी मिनट की खरीदारी के लिए पश्चिम एड मारा और मेरे पैसे यहां बदल गए लेकिन कुछ समय पहले मैं बैंक को हिट करने में सक्षम नहीं था और मुझे बैंक को मारना पड़ा। बड़ी गलती। वे पूरी तरह से आप को चीर बंद 1000 यूएस में से जो मैंने विमेन में कैलफ़रॉक्स के साथ विमर्श किया था, इनमें से 300 नकली पाया गया था। इसके बारे में चर्चा करने के लिए मेरे साथ बैठक करने के बजाय, उन्होंने मुझे बस ब्रश दिया और एक समझौते पर आने से इनकार कर दिया। यहां पैसे नहीं बदलें। फास्ट सर्विस और शायद ही कभी किसी को यह देखने के लिए कॉल करना पड़ता है कि क्या उनके पास पर्याप्त मुद्रा है, खासकर अमरीकी डालर, यूरो और मैक्सिकन पेसो जैसे मुद्राओं का आदान-प्रदान। मेरी यात्रा से साल के लिए मुद्रा विनिमय स्थान, कोई बड़ी फीस नहीं, कोई बड़ी कागजी कार्रवाई नहीं, 100 सुविधाजनक और कनाडा के डॉलर में पैसे वापस करने के लिए कोई रन नहीं है तेजी से सेवा के लिए उचित दर, जो कि मैं उम्मीद करता हूं, और इस स्थान पर मुझे कभी निराश नहीं किया गया है। मैं इस आदान-प्रदान के लिए दो बार गया हूं और मैंने सोचा कि उनके कर्मचारी बहुत मददगार थे। वे विनिमय दर बहुत अच्छे थे तो अमा भी बेहतर था। निश्चित रूप से यहाँ की कोशिश करें यदि आपको कुछ पैसे का आदान-प्रदान करना है। इससे पहले कि मैं थाईलैंड में छुट्टी पर चलने से पहले यहां एक सभ्य दर मिला। अपने 34 एडमिन 34 शुल्क में कारक सुनिश्चित करें जो लगभग 3.50 है। कैलफ़ेरॉक्स विदेशी मुद्रा सेवा कैलफ़ेरॉक्स पश्चिम एडमोंटन मॉल में एक सभ्य मुद्रा विनिमय स्थान है। दरें अच्छे हैं और यह एक बैंक के माध्यम से करने से बेहतर है। एक यात्रा से पहले मैं आमतौर पर कुछ आखिरी मिनट की खरीदारी के लिए पश्चिम एड मारा और मेरे पैसे यहां बदल गए लेकिन कुछ समय पहले मैं बैंक को हिट करने में सक्षम नहीं था और मुझे बैंक को मारना पड़ा। बड़ी गलती। वे पूरी तरह से आप को चीर बंद क्या यह समीक्षा फास्ट सेवा की थी और शायद ही कभी किसी को यह देखने के लिए कॉल करना पड़ता है कि उनके पास पर्याप्त मुद्रा है, खासकर सामान्य रूप से अमरीकी डालर, यूरो और मैक्सिकन पेसो जैसे मुद्राओं का आदान-प्रदान। मेरी यात्रा से साल के लिए मुद्रा विनिमय स्थान, कोई बड़ी फीस नहीं, कोई बड़ी कागजी कार्रवाई नहीं, 100 सुविधाजनक और कनाडा के डॉलर में पैसे वापस करने के लिए कोई रन नहीं है तेजी से सेवा के लिए उचित दर, जो कि मैं उम्मीद करता हूं, और इस स्थान पर मुझे कभी निराश नहीं किया गया है। क्या ये समीक्षा नरक थी

No comments:

Post a Comment