Saturday 24 March 2018

रणनीति - विदेशी मुद्रा - m15 - गोली


विदेशी मुद्रा स्केलिंग एम 1 और एम 15 मेटाट्रेडर संकेतक निम्नलिखित संकेतकों को संलग्न करने के लिए फ़ोल्डर में खोजें: Zig Zag दैनिक खुली लाइन, एम 5 नकद एम 15 (तेज़ एमए 1, धीमी एमा 50, आरएसआई 7), पीबी फास्ट 3 ईएमए, हेइकेन असि एनबी चैनल, एफएक्स एमएसीडी विचलन (वैकल्पिक) व्यापारिक नियम बाइनरी नकद छितने वाले ट्रेडों केवल प्रवृत्ति की दिशा में नीचे रुझान: चैनल नीचे इंगित करता है और खुले दैनिक लाइन के नीचे की कीमत। अप ट्रेंड चैनल की ओर इशारा करते हुए और खुले दैनिक लाइन के ऊपर की कीमत। खरीदें प्रवृत्ति जब प्रवेश के लिए बाइनरी नकद तीर दिखाई देता है, तो पीबी फास्ट 3 एएमए हरा रंग और हेइकेन आशि हरी रंग की प्रतीक्षा करें। डाउन ट्रेंड बेचें जब बाइनरी कैश एरो प्रविष्टि के लिए बेचता है, पीबी फास्ट 3 ईएमए लाल रंग और हेइकेन ऐही लाल रंग की प्रतीक्षा करें। तेजी से लाभ लक्ष्य स्केलिंग के लिए स्थिति से बाहर निकलें जो कि मुद्रा जोड़े और समय सीमा के आधार पर निर्भर करता है। (8-15 pips) पिछले स्विंग पर प्रारंभिक स्टॉप लॉस। युक्तियां: यह रणनीति केवल रुझान वाले बाजारों में काम करती है उन बाजारों पर 4 घंटे या दैनिक समय सीमा के ऊपर या नकारात्मक पक्ष के लिए एक स्पष्ट प्रवृत्ति के साथ ऑपरेटिंग Related Posts सरल 1 एमएएम पर एमएमए रणनीति क्यों किसी को ईए लिखने के लिए समय बिताना होगा यदि वे सिस्टम की लाभप्रदता के बारे में आश्वस्त नहीं हैं। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह प्रणाली लाभदायक नहीं है। लेकिन आपको अन्य सदस्यों को यह साबित करना होगा कि यह एक अच्छा लाभदायक प्रणाली हो सकता है बोझ का सबूत आप पर है pl कुछ चार्ट ले, उन्हें एक अवधि के लिए डेमो, ट्रेडों लॉग इन, दुनिया को दिखाने के लिए यदि आप ईए को पहले देखना चाहते हैं कि क्या सिस्टम अच्छा है या नहीं, तो मुझे नहीं लगता कि कोई भी आगे आ जाएगा। मैं इतिहास में 2 सप्ताह के लिए cheked लिखने, परीक्षण और विश्लेषण करने में बहुत कुछ लेता है यही वजह है कि मैं ईए चाहता हूं फास्ट टेस्ट, फास्ट विश्लेषण अगर मैं सब काम करूँगा, तो मुझे ईए की आवश्यकता क्यों है।

No comments:

Post a Comment