Friday 16 March 2018

Forexprostr स्पर्श के- आधुनिक


विवरण खुदरा से 80 तक डिजाइनर उत्पादों को प्राप्त करने में लाखों लोगों से जुड़ें। टच ऑफ मॉडर्न, उत्तर अमेरिका में 1 साइट है जो इलेक्ट्रॉनिक्स, फ़र्नीचर, फैशन और सहायक उपकरण के लिए आसानी से खरीदारी करता है। हम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आपके दरवाजे पर पहुंचाए गए अपराजेय कीमतों पर आपको आधुनिक उत्पादों को लाने के लिए तैयार हैं। हमारा नया एंड्रॉइड ऐप आपको इन तक पहुंच प्रदान करता है: 1. 6 लाख उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़ें शीर्ष डिजाइनर उत्पादों के ऊपर से 80 तक की दैनिक बिक्री की तुरन्त देखिए 2. आधुनिक के टच स्टाइलिश-घड़ियों, घर की सजावट से लेकर सभी चीजों के लिए एक-स्टॉप-शॉप है , तकनीक सामान, सब बातों के लिए फैशन। 3. अब दुकान करें और हमारे घर के विशेषज्ञों द्वारा लिखित सीमित-समय की केवल बिक्री तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति हों। आधुनिक एंड्रॉइड ऐप का टच आपको मुफ़्त, तेज, और विशेष सदस्यता प्रदान करता है: - नई वस्तुओं को दैनिक रूप से जोड़ा गया - इन उच्च प्रतिष्ठित वस्तुओं की बिक्री 70 से ऊपर है और केवल पिछली 5 दिन - सबसे आकर्षक और अच्छी तरह से डिज़ाइन सर्वोत्तम संभव कीमत पर दुनिया में उत्पादों - खरीदारी करें द गो पर कुछ खाली समय है जब आप अपने दोस्तों के लिए इंतजार कर रहे हैं या बस इंतजार कर रहे हैं हमारे एंड्रॉइड ऐप देखें, ब्राउज करें, का चयन करें और 5 मिनट के अंदर चेक आउट करें। उपयोग करने के लिए अपना खाली समय रखो, और शांत गैजेट्स, फोन सामान या पर्स जो कि आप हमेशा चाहते थे ऐप एक छोटी गाड़ी है इसके अलावा, वे आपको शिपिंग के लिए बहुत शुल्क लेते हैं और फिर फैशन शिपिंग के लिए अतिरिक्त शुल्क जोड़ते हैं। आख़िर वो है क्या चीज़। उज्जवल पक्ष पर यह एंड्रॉइड पे के साथ एकीकृत है लेकिन फिर जब आप एंड्रॉइड पे का उपयोग करते हैं तो आप अपने क्रेडिट लागू नहीं कर सकते हैं और ग्राहक सहायता से संपर्क करना होगा। नौवहन धीमा है और यदि आपके ऑर्डर के कई आइटम हैं तो वे कई शिपिंग लागतों का शुल्क लेते हैं, उन्हें ऐप अनुरोधों की प्रत्येक अनुमति के लिए स्पष्टीकरण देना चाहिए प्यार से नफरत है मेरे पास इस शॉपिंग ऐप के साथ एक अजीब रिश्ता है I मैं वास्तव में उनके उत्पादों को पसंद करता हूं, लेकिन सामानों को जहाज करने के लिए हमेशा ऐसा लगता है। मैं पूरी तरह से दूर स्थानों से आने वाले आइटमों के लिए शिपिंग समय को समझता हूं, लेकिन अपने उत्पादों को तैयार करने के लिए उन्हें WEEKS भी लेता है और कभी-कभी मैं कुछ महीनों के लिए अच्छी तरह से प्रतीक्षा कर रहा हूं। इसका 2017 और अमेज़न जैसी विशाल ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के साथ तुरंत शिपिंग के लिए नया मानक स्थापित करना, आधुनिकता का स्पर्श पूरी तरह से कभी भी जल्द ही अपने उत्पाद प्राप्त करने की सभी अपेक्षाओं में विफल रहता है ऐप एक छोटी गाड़ी है इसके अलावा, वे आपको शिपिंग के लिए बहुत शुल्क लेते हैं और फिर फैशन शिपिंग के लिए अतिरिक्त शुल्क जोड़ते हैं। आख़िर वो है क्या चीज़। उज्जवल पक्ष पर यह एंड्रॉइड पे के साथ एकीकृत है लेकिन फिर जब आप एंड्रॉइड पे का उपयोग करते हैं तो आप अपने क्रेडिट लागू नहीं कर सकते हैं और ग्राहक सहायता से संपर्क करना होगा। नौवहन धीमा है और यदि आपके ऑर्डर के कई आइटम हैं तो वे कई शिपिंग लागतों का शुल्क लेते हैं, उन्हें ऐप अनुरोधों की प्रत्येक अनुमति के लिए स्पष्टीकरण देना चाहिए एंडी नुनेज 3 जनवरी, 2017 प्यार नफरत है मेरे पास इस शॉपिंग ऐप के साथ एक अजीब रिश्ता है मैं वास्तव में उनके उत्पादों को पसंद करता हूं, लेकिन सामानों को जहाज करने के लिए हमेशा ऐसा लगता है। मैं पूरी तरह से दूर स्थानों से आने वाले आइटमों के लिए शिपिंग समय को समझता हूं, लेकिन अपने उत्पादों को तैयार करने के लिए उन्हें WEEKS भी लेता है और कभी-कभी मैं कुछ महीनों के लिए अच्छी तरह से प्रतीक्षा कर रहा हूं। इसका 2017 और अमेज़न जैसी विशाल ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के साथ तुरंत शिपिंग के लिए नया मानक स्थापित करना, आधुनिकता का स्पर्श पूरी तरह से कभी भी जल्द ही अपने उत्पाद प्राप्त करने की सभी अपेक्षाओं में विफल रहता है रॉबर्टो मेलेन्डेज़ 29 दिसंबर, 2016 भयानक सर्विस कैंट एक ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से बात करते हैं, वॉइसमेल छोड़ना होगा। वे आपको अपने आइटम के लिए एक ट्रैकिंग नंबर के साथ एक ईमेल भेजते हैं, जिसे आप ट्रैक नहीं कर सकते क्रिसमस से पहले दो सप्ताह का आदेश दें और अभी भी प्राप्त नहीं हुआ। डेविड बेन्ज़ेज जूनियर 3 दिसंबर, 2016 गंभीरता से ओह लड़का। अभी तक एक और ऐप जो काम नहीं करता है Androids के साथ क्या हो रहा है चाहे आप एप्लिकेशन पर क्लिक करते हैं, कोई भी बात नहीं तुरंत बंद हो जाती है। कूल चीज, लेकिन अगर ऐप काम नहीं कर सकता आईएम सट्टेबाजी के उत्पादों को बेहतर नहीं हैं निकोलस यानारेला 4 दिसंबर, 2016 एप्प क्रैश एक अच्छा ऐप था लेकिन नवीनतम अपडेट से हर बार आप कुछ भी क्लिक करने की कोशिश करते हैं। स्क्रोलिंग ठीक काम करती है, लेकिन यह सब कुछ है दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि छुट्टियां यहां हैं और आईडी खरीदने के लिए कुछ वस्तुओं को देखना पसंद है। क्रिस्टोफर हिम 30 दिसंबर 2016 पुश सूचनाएं मुझे मिलती हैं - आप उन्हें निष्क्रिय कर सकते हैं। मुझे और इसके सुपर कष्टप्रद होना चाहिए। प्लस ऐप हमेशा ठीक से काम नहीं करता है। Whats नई अतिरिक्त जानकारी आधुनिक की टच: शॉपिंग यह आदत बनाने के लिए हो सकता है मुझे लगता है कि टच ऑफ मॉडर्न (टॉम) साइट पर जो पेशकश की जाती है वह इस तरह की शानदार श्रृंखला को कवर करती है, मुझे कम से कम कई आइटम मिलेंगे, अधिग्रहण करना होगा कीमतें आम तौर पर शानदार होती हैं, जब आप उन्हें खुदरा सूची में सूचीबद्ध करते हैं। मैं आम तौर पर 50 से अधिक वस्तुओं को ढूंढता हूं। मैंने टोम से कई दर्जन वस्तुओं का आदेश दिया है और हमेशा उन्हें TOM द्वारा प्रतिबद्ध समय सीमा के भीतर मिल गया है। मुझे एक ऐसा आइटम नहीं मिला है जो क्षतिग्रस्त हो गया था या गलत आइटम या आकार। कुल मिलाकर ये अनूठे आइटम्स गिव्स के लिए मेरी पसंदीदा साइट्स में से एक है I मैंने इसे किकस्टार्टर और इंडीगोगो के साथ में अनूठे और दिलचस्प चीजों को खोजने के लिए सही रखा। प्लस आप लंबे इंतजार बार नहीं है मेरे पास केवल एक सावधानी है जब आप टीओएम के बाहर जाते हैं, तो सावधान रहें, क्योंकि आप अपने आप को एक बहुत ही पूर्ण शॉपिंग कार्ट के साथ मिलते हैं। उनका सामान वह महान है स्टॉक के आइटम मैं बहुत निराश था कि कितने सामान स्टॉक से बाहर थे या अनुपलब्ध हैं, यह कंपनी से है, जैसा कि आधुनिक पुरुष की सेवा के लिए समर्पित है जैसा कि आप दावा करते हैं। मैंने अपने कई दोस्तों और कई महिला मित्रों को बताया है मैं लगभग ग्राहक सर्विस डिपार्टमेंट का उल्लेख करना भूल गया था, 4 सितारे रेटिंग के साथ आईएम इसे देने जा रहा है। मुझे विशिष्टता पसंद है या या किसी एक तरह की 1 के पास नहीं है। ईमानदार विवरण के साथ अपने सभी शीर्ष शेल्फ कभी-कभी मैं निराश हो जाता हूं कि वस्तु वास्तव में जहाजों से पहले या कितनी देर तक शिपिंग होगी (4-6) हफ्ते पहले। और खुद से कहो .. मुझे अगली बार कहीं और खरीदारी करनी चाहिए लेकिन साइट हमेशा मुझे नीचे की वजह से जीतती है। आइटम मौलिकता और विशिष्टता में अकेले खड़े हैं तो मैं कहता हूं कि टोमो के साथ यहां छड़ी है। साइट और उत्पादों रॉक RonDaBomb कभी नहीं सोचा था कि मैं खरीदारी प्यार करता हूँ एक ऐसे व्यक्ति के रूप में, जो हमेशा खरीदारी से नफरत करता है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि आईडी जो कुछ भी मेरी दिलचस्पी को खारिज करती है, वह तब तक नहीं पाई जा सकती जब तक कि मैं टच ऑफ मॉडर्न के बारे में नहीं पता। वे जो इस साइट पर बेचते हैं, वह स्पष्ट रूप से सभी के लिए नहीं होगा, लेकिन मेरे जैसे किसी व्यक्ति के लिए जो अलग-अलग गैजेट और अद्वितीय, आधुनिक आइटम पसंद करते हैं, यह एक पूर्ण खजाना है यहां पर कुछ बहुत ही, बहुत महंगे आइटम हैं, जो बिना हजारों खर्च किए बिना किसी के लिए किसी के बारे में सपने के लिए मज़ेदार हैं, लेकिन नियमित रूप से बिक्री के लिए कुछ बहुत ही अच्छे, बहुत सस्ती चीज़ें भी हैं मैं खुद को लेने के लिए बिक्री पर नए आइटम के लिए प्रति दिन कई बार जांचता हूं ग्राहक भी खरीदा

No comments:

Post a Comment