Tuesday 9 January 2018

आईसी बाजार - विदेशी मुद्रा - कारखाना


आईसी मार्केट्स मैंने आईसीएममार्केट्स की कोशिश की है। अच्छा उनका तंग फैलता है और कमीशन है लेकिन बुरी बात यह है कि शिखर के दौरान ऑर्डर निष्पादन 2-4 सेकंड के बीच होता है (मैं यूरोप में हूं)। कोई भी विचार जो इसके बारे में किया जा सकता है (और नहीं, यह मेरे कनेक्शन की वजह से नहीं) अन्यथा वहाँ ईसीएन खातों और तंग फैलता है और कम कमीशन वाले यूरोप के व्यापार के लिए उपयुक्त कम दलाल है। कैसे अपना भरण करें अपने आदेशों को कैसे भरे जाते हैं कीमत पर कि आपने अनुरोध किया है या उनकी गिरावट है यदि ठंड के बावजूद, आप कम से कम सभ्यता प्राप्त कर लेते हैं, तो यह बहुत खराब नहीं है, हालांकि मुझे यकीन है कि यह वास्तव में परेशान है। यदि आप यूरोप से व्यापार करते हैं, तो आप एलएमएक्स की कोशिश कर सकते हैं जो लंदन या वैकल्पिक इंटरैक्टिव ब्रोकर्स में आधारित है। ये केवल दो ईसीएन हैं जो मुझे लगता है कि तुलनीय स्प्रेड और सभ्य खाद्य के साथ कमीशन दे सकते हैं। एलएएमएक्स के लिए, आपको आईबी के साथ एक खाता खोलना होगा, हालांकि तुलनीय कमीशन दरों और न्यूनतम पाने के लिए प्रारंभिक जमा आकार डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं हाय एफएक्सडीके, क्या आप उनके साथ लाइव ट्रेडिंग कर रहे हैं जब पिछली बार जब आप एमटी 4 फ्रीजिंग इश्यू के साथ उनके साथ हुआ तो उनके समर्थन से संपर्क करने की कोशिश करें, वे आमतौर पर बहुत उपयोगी होते हैं हां यह एक लाइव खाता है आखिरी बार एनएफपी के दौरान था ड्रैगरिस सम्मेलन भाषण के दौरान यह जितना उतना ज़्यादा फ़्रीज़ेस नहीं था जितना उतना ही उतना ही होता है, लेकिन जब मैंने अपने व्यापार से बाहर निकलने की कोशिश की तो वह स्थिर हो गया, मेरे लिए भाग्यशाली था मैं छोटा था .. और यह मेरा पीसी नहीं है। क्योंकि यह मेरे आईपैड पर समान है मैं आम तौर पर व्यापार की खबर नहीं देता, इसलिए मैं अपने दूसरे दलाल खाते में एक समस्या के बिना कीमत की कीमतों में वृद्धि करने के लिए स्विच करता हूं। मैं अभी भी आईसी बाजार का उपयोग क्यों करता हूं, क्योंकि उनके पास सीडीडी ट्रेडिंग भी है, जो मेरे दूसरे ब्रोकर्स के पास नहीं है। आईसीएममार्केट की कोशिश की। अच्छा उनका तंग फैलता है और कमीशन है लेकिन बुरी बात यह है कि शिखर के दौरान ऑर्डर निष्पादन 2-4 सेकंड के बीच होता है (मैं यूरोप में हूं)। कोई भी विचार जो इसके बारे में किया जा सकता है (और नहीं, यह मेरे कनेक्शन की वजह से नहीं है) अन्यथा ईसीएन खातों के साथ एक और दलाल और यूरोप से व्यापार करने वाले लोगों के लिए उपयुक्त कम कमीशन है I icmarkets में औसत निष्पादन का समय 1 सेकंड से कम हो जाता है, अकेले दो से 4 सेकेंड का अनुभव करें जो आप अनुभव कर रहे हैं। Ive एक साल से अधिक के लिए उनके साथ व्यापार किया गया था और मेरे निष्पादन की गति लगभग 250-300 एमएस। कृपया उनके समर्थन से संपर्क करें और इसे सुधारें ASAP. IC बाजारों में मैंने आईसीएममार्केट की कोशिश की है। अच्छा उनका तंग फैलता है और कमीशन है लेकिन बुरी बात यह है कि शिखर के दौरान ऑर्डर निष्पादन 2-4 सेकंड के बीच होता है (मैं यूरोप में हूं)। कोई भी विचार जो इसके बारे में किया जा सकता है (और नहीं, यह मेरे कनेक्शन की वजह से नहीं) अन्यथा वहाँ ईसीएन खातों और तंग फैलता है और कम कमीशन वाले यूरोप के व्यापार के लिए उपयुक्त कम दलाल है। कैसे अपना भरण करें अपने आदेशों को कैसे भरे जाते हैं कीमत पर कि आपने अनुरोध किया है या उनकी गिरावट है यदि ठंड के बावजूद, आप कम से कम सभ्यता प्राप्त कर लेते हैं, तो यह बहुत खराब नहीं है, हालांकि मुझे यकीन है कि यह वास्तव में परेशान है। यदि आप यूरोप से व्यापार करते हैं, तो आप एलएमएक्स की कोशिश कर सकते हैं जो लंदन या वैकल्पिक इंटरैक्टिव ब्रोकर्स में आधारित है। ये केवल दो ईसीएन हैं जो मुझे लगता है कि तुलनीय स्प्रेड और सभ्य खाद्य के साथ कमीशन दे सकते हैं। एलएएमएक्स के लिए, आपको आईबी के साथ एक खाता खोलना होगा, हालांकि तुलनीय कमीशन दरों और न्यूनतम पाने के लिए प्रारंभिक जमा आकार डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं हाय एफएक्सडीके, क्या आप उनके साथ लाइव ट्रेडिंग कर रहे हैं जब पिछली बार जब आप एमटी 4 फ्रीजिंग इश्यू के साथ उनके साथ हुआ तो उनके समर्थन से संपर्क करने की कोशिश करें, वे आमतौर पर बहुत उपयोगी होते हैं हां यह एक लाइव खाता है आखिरी बार एनएफपी के दौरान था ड्रैगरिस सम्मेलन भाषण के दौरान यह जितना उतना ज़्यादा फ़्रीज़ेस नहीं था जितना उतना ही उतना ही होता है, लेकिन जब मैंने अपने व्यापार से बाहर निकलने की कोशिश की तो वह स्थिर हो गया, मेरे लिए भाग्यशाली था मैं छोटा था .. और यह मेरा पीसी नहीं है। क्योंकि यह मेरे आईपैड पर समान है मैं आम तौर पर व्यापार की खबर नहीं देता है, इसलिए मैं अपने दूसरे दलाल खाते में एक समस्या के बिना कीमत की कीमतों में वृद्धि करने के लिए स्विच करता हूं। मैं अभी भी आईसी बाजार का उपयोग क्यों करता हूं क्योंकि उनके पास सीडीडी ट्रेडिंग भी है, जो मेरे दूसरे ब्रोकर्स के पास नहीं है। तीन हफ्ते पहले उनके साथ एक लाइव एमटी 4 एसी। अभी तक मेरा अनुभव रहा है - सकारात्मक पक्ष पर: फेयर स्प्रेड - उदा। ईयू में 0.8 पीईपी, जो, सभी जोड़ों पर एक फ्लैट 10 लॉट कमीशन के साथ मिलकर खराब नहीं है - और अन्य जोड़ी पर, विशेष रूप से कम कारोबार किया जाता है, वे खुदरा ग्राहकों के लिए अन्य दलालों के सुझाव के मुकाबले बेहतर हैं। मूल्य फ़ीड जो वास्तविक लगता है - ब्रोकर द्वारा चिकना या फ़िल्टर नहीं किया गया। आश्चर्यजनक रूप से तेजी से निष्पादन - 150 एमएससी के भीतर ऑर्डर भर दिया जाता है, जो कुछ अन्य ब्रोकरों के साथ डेमो एसी में दिखते हैं - और मैं दुनिया के दूसरे छोर पर एक धीमी गति से (10 एम) एडीएसएल के साथ रहता हूं। नकारात्मक पक्ष पर: उनकी वेब साइट पूरी तरह से अप्रसारिक है व्यापार शर्तों की कोई भी विनिर्देशन न्यूनतम व्यापार आकार 0.05 लॉट है, एक छोटे से एसी के लिए यह बहुत अधिक हो सकता है (वे केवल एक एसी खोलने की अनुमति देते हैं)। स्वचालित मार्जिन 1: 100 है, इसे बढ़ाने के लिए, आपको एक फॉर्म भरना होगा और उसे फ़ैक्समेल करना होगा - और फिर वे अपने विवेक पर मार्जिन बढ़ाते हैं - मुझे 1: 250 मिला है, भगवान क्यों जानता है स्पॉट गोल्डसिल्वर, हालांकि डेमो प्लेटफ़ॉर्म पर दिखते हैं, केवल तब उपलब्ध होते हैं जब आप एयूडी में अपने एसी का प्रबंधन करते हैं। फिर क्यों, केवल वह जानता है इस बीच, जबकि मैं पूरी तरह से खुश नहीं हूँ, मैं उन्हें सही निष्पादन के कारण चिपकाता हूं, मैं किसी भी बेहतर विकल्प को देख नहीं रहा हूं बिना और बिना रिस्ट्रॉच मैंने तीन हफ्ते पहले उनके साथ एक लाइव एमटी 4 एसी खोला। अभी तक मेरा अनुभव रहा है - सकारात्मक पक्ष पर: फेयर स्प्रेड - उदा। ईयू में 0.8 पीईपी, जो, सभी जोड़ों पर एक फ्लैट 10 लॉट कमीशन के साथ मिलकर खराब नहीं है - और अन्य जोड़ी पर, विशेष रूप से कम कारोबार किया जाता है, वे खुदरा ग्राहकों के लिए अन्य दलालों के सुझाव के मुकाबले बेहतर हैं। मूल्य फ़ीड जो वास्तविक लगता है - ब्रोकर द्वारा चिकना या फ़िल्टर नहीं किया गया। आश्चर्यजनक रूप से तेजी से निष्पादन - 150 सेमी के भीतर ऑर्डर भर रहे हैं, ऐसा कुछ जिसे आप आम तौर पर दूसरे के साथ डेमो एसी पर देखते हैं। quot। मैं पूरी तरह से खुश नहीं हूँ, मैं उन्हें सही निष्पादन के कारण चिपका रहा हूं, मैं किसी भी बेहतर विकल्प को नहीं देखता हूं। मैं आईसी मार्केट का इस्तेमाल करता हूं और मैंने कभी नहीं देखा है कि आप क्या कह रहे हैं वे ज़री स्प्रेड्स पर ज़्यादा समय में EURUSD की पेशकश करते हैं। 0 शून्य पेप्स के स्टॉप लेवल, जिसका मतलब है कि आप स्प्रेड के अंदर ऑर्डर कर सकते हैं। व्यापारिक आदेश निष्पादन समय के लिए सबसे तेज़ व्यापार मैं शुद्ध आधारित लैपटॉप से ​​लगभग 0.3 से 0.4 सेकंड मिल सकता है। वीपीएस तेजी से फिर से है यह पिंग का समय नहीं है, जो मूल रूप से कुल व्यापार निष्पादन समय का केवल एक छोटा सा हिस्सा है। ऑस्ट्रेलियाई विनियमित उत्कृष्ट समर्थन अच्छा तरलता क्या आईसी बाजार के लोगों के साथ इस पर चर्चा हुई है, कौन? मेरी टिप्पणी मेरी खुद की है और हाल ही के व्यक्तिगत अनुभव पर भी आधारित है .. यह एंगस वाकर का उल्लेख था, जिन्होंने एक ईमेल पर उद्धृत वक्तव्य दिया था, जब मैं और किसी अन्य मित्र और व्यापारी ने लापता हुई टिक्स मुद्दे के बारे में शिकायत की थी। मैं अभी भी लाइव फ़ीड पर टिक देख रहा हूं। अभी 9 0 के आसपास का स्कोर है, खो गया टिक्स का दैनिक औसत 10 था। लगता है कि आईसीएम इस मुद्दे के बारे में अब जागरूक है और बेहतर बनाने की कोशिश करता है। जब तक औसत स्कोर कम से कम 95 पर लगातार नहीं रहता है, तब तक मैं तेजी से स्केलर नहीं चलाता। जब मैं शून्य खो दिया टिकट के साथ दलाल पर अच्छा पैसा कमाता हूं, तो मैं उसी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के साथ आईसीएम पर भी ब्रेक करता रहा।

No comments:

Post a Comment