Monday 8 January 2018

ट्रेडिंग - विदेशी मुद्रा के लिए एक - बैठक - आंद्रेई - नाइट


1. आप अपने काम का वर्णन कैसे करेंगे मेरा प्राथमिक ध्यान जोखिम के जोखिम को ध्यानपूर्वक निगरानी करते हुए, अपने निवेश ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा रिटर्न कमाते हुए और तेजी से I8217ve ने नाइट ट्रेडिंग अकादमी के माध्यम से अन्य व्यापारियों को सफल होने में अधिक से अधिक समय और ऊर्जा समर्पित कर दिया। और FxKnight 2. आपने एक किताब लिखने का क्या फैसला किया, आगंतुकों से हमारी वेबसाइट पर अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक है 8220 क्या आप मुझे 8221 के साथ शुरू करने के लिए एक अच्छी किताब की अनुशंसा कर सकते हैं, मैं अक्सर अपने आप को दो या तीन खिताब की सिफारिश करने के लिए पकड़ता हूं, क्योंकि मुझे नहीं लगता वास्तव में 8216 कॉम्प्लेक्ट 8217 है इसलिए मैंने उस पुस्तक को लिखने के लिए कहा, जिसकी इच्छा थी कि मैं कब शुरू कर रहा था, जो कि सभी उपकरणों के साथ हथियारों के व्यापारियों को बाजार में सफल होने की जरूरत थी। मेरे क्लाइंट 8217 धनराशि का प्रबंधन करने के लिए उपयोग करने वाली एक समान रणनीति 3. वहां विदेशी मुद्रा व्यापारिक पुस्तकों का भार है। आपकी क्या विविधता है कई किताबें सिद्धांत पर ध्यान केंद्रित करती हैं और विशिष्ट रणनीतियों को छोड़ देती हैं, जबकि अन्य 8216 सिस्टम 8217 में मौजूद हैं जो ज्यादातर प्रविष्टियों और निकास के लिए नियम हैं, जिसमें धन प्रबंधन का न्यूनतम उल्लेख होता है। मैं फॉरेक्स बेअर के इस कारोबार से बचने के लिए, इससे बचने के लिए नुकसान की ओर इशारा करता हूं और पाठकों को अपनी नौकरी छोड़ने और पूर्णकालिक व्यापार के लिए संक्रमण की ठोस योजना तैयार करने में मदद करता है। 8220 एक रहने वाले 8221 के लिए विदेशी मुद्रा, न केवल 100 से अधिक चार्ट और व्यापारिक उदाहरणों को दर्शाता है, बल्कि एक जीवित 8216 भाग के लिए 8216 का विस्तृत कवरेज भी शामिल है, जैसे मनोविज्ञान, एक घर कार्यालय की स्थापना, एक व्यापार के रूप में अन्य लोगों का व्यापार 8217 रुपये और काम का संतुलन परिवार के साथ समय 4. आपकी पुस्तक की जैकेट कहती है कि 95 व्यापारियों का नुकसान होता है। आपकी किताब पढ़ने वाले लोगों का प्रतिशत क्या है, आप सोचते हैं कि पिछले कुछ वर्षों में व्यापारियों I8217ve प्रशिक्षित सैकड़ों व्यापारियों को जीत सकते हैं, और संभवतया तीन या चार पूर्व सदस्यों के बारे में सोच सकते हैं जिन्होंने छोड़ दिया और अपनी पुरानी नौकरियों में वापस चले गए। लगभग हर मामले में उन्होंने हमें केवल एक महीने या दो प्रशिक्षण और अभ्यास के बाद लाइव ट्रेडिंग में कूदने के पक्ष में छोड़ दिया, सोच कर कि वे सब कुछ जानते थे मुझे लगता है कि कोई भी इस पर सफल हो सकता है यदि वे अपना मन इसमें डालते हैं, सीखने का समय समर्पित करते हैं, और अभ्यास करने का प्रयास करते हैं। 5. आपकी पुस्तक को पाठक को क्या सिखाया जाएगा, कैसे एक सुसंगत, विश्वास वाले व्यापारी हो संगतता सीमेंट है जो इस बिंदु पर हम सब कुछ इकट्ठा कर रहे हैं I8217ve। यह उन्हें यह भी दिखाएगा कि कैसे अपनी आय को व्यापार के साथ पूरक, एक व्यापारी के रूप में पूर्ण जीवन व्यतीत करें, या फिर दूसरों के लिए व्यापार और व्यापार शुरू करें 6. सामान्य व्यापारिक गलतियां क्या हैं जिन्हें आप देखते हैं कि लोग अपने सिस्टम और व्यापार की योजना से चिपक नहीं रखते हैं, और अपने आप में सभी विश्वास को खोने और उनके विश्लेषण के कारण उस वक्त बाजार उनके खिलाफ थोड़ी सी बात कर रहा है। इसके लिए इलाज अधिक दीर्घकालिक, परिदृश्य-आधारित विश्लेषण करना है, और मध्य-मोमबत्तियों के ट्रेडों में कूदने या बाहर जाने के लिए प्रलोभन का विरोध करना है। लोगों को डॉन 8217 का एहसास होता है, लेकिन अगर आप मोमबत्ती को बंद करने के लिए इंतजार करते हैं, तो अभी भी 8211 को वापस बदल सकता है, इसलिए यह बिल्कुल भी नहीं है कि कोई भी सिस्टम नहीं है 7. पहले आपको मेरे पिताजी को शेयर बाजार में कारोबार करने में रुचि कैसे मिली और वहां, और उसने एक बार मुझसे कहा था कि अगर मैं दुनिया में हुआ कुछ भी समझने की इच्छा रखता हूं तो मुझे सिर्फ 8220 के लिए डॉलर की आवश्यकता होती है 8221 मैं कोई है जो समाचार और वर्तमान घटनाओं को ध्यान में रखते हुए प्यार करता है, और व्यापार मुझे मेरे आसपास क्या हो रहा है की मेरी राय पर कार्य करने के लिए एक रास्ता प्रदान करता है यदि विश्व वास्तव में एक मंच है, जैसा कि शेक्सपियर ने एक बार कहा था, तो वित्तीय बाजारों का पालन करना एक सामने की पंक्ति सीट होने जैसा है। शुक्रवार की दोपहर को चीजें शुरू हो जाने के बाद आप अपने आप को थोड़ी दुखी महसूस करते हैं, और वास्तव में निम्नलिखित सोमवार को इंतजार कर रहे हैं, आपसे कुछ 8287 8. इससे पहले कि आपको एहसास हुआ कि आप अन्य लोगों को व्यापार के बारे में सलाह देने में सक्षम होने के लिए काफी अच्छे थे, मैंने इसे कम या ज्यादा धकेल दिया था, और जब मैंने पहली बार शुरू किया तो तैयार होने से दूर महसूस किया। लोग मदद और सलाह के लिए पूछ रहे थे, और इसलिए मैंने साझा किया और मेरे लिए काम किया। अन्य लोगों के बारे में सुनकर 8217 की सफलता ने मुझे प्रोत्साहित किया, और अधिक से अधिक लोगों ने इस प्रणाली का इस्तेमाल किया और अपने अनुभव और प्रतिक्रिया को जोड़ लिया, इसका विकास स्वाभाविक रूप से तेजी से बढ़ गया। हमारे पास आज जो छह साल से अधिक परीक्षण और ट्यूनिंग का परिणाम है 9. क्या आप अभी भी एक सक्रिय व्यापारी हैं क्या आप अपने खुद के पैसे का उपयोग करते हुए ट्रेडों को रख रहे हैं, मैं उस फंड में निवेश करता हूं जिसे मैं प्रबंधित करता हूं, इसलिए जब भी मैं अपने ग्राहकों के साथ 8217 पैसे का व्यापारिक निर्णय करता हूं, तब भी मैं खुद ही लाइन पर हूं। हम 8216 उच्च वॉटरमार्क 8217 अकाउंटिंग भी काम करते हैं, इसलिए यदि हमारे पास खोने का महीना है, तो हम 8217 $ को तोड़ने के लिए वापस अर्जित करने के लिए अर्जित धन पर विचार करें-यहां तक ​​कि कमीशन की गणना के लिए लाभ के रूप में। हम केवल तभी भुगतान करते हैं जब हम अपने ग्राहकों के लिए पैसा कमाते हैं। 10. क्या आपको लगता है कि यह व्यापारिक स्वचालन केवल अलग-अलग व्यापारियों के लिए कठिन बना रहा है, केवल इस मायने में कि यह उन्हें झूठी आशा देती है I8217ve ने एक बैंक को देखा कि मैं एक प्रणाली में 2 बी निवेश करने के लिए काम कर रहा था ताकि वह वास्तविक समय में जोखिम जोखिम की गणना और प्रबंधन कर सके और ट्रेडों को अपने दम पर नहीं लगाया। बैंकों ने अपने मानव व्यापारियों को निकाल दिया। फिर भी लोग अभी भी मानते हैं कि 99 सॉफ्टवेयर का एक टुकड़ा उन सभी समस्याओं का जवाब होगा। सॉफ़्टवेयर कुछ व्यापारिक कार्यों को स्वचालित करने में मदद कर सकता है, लेकिन किसी भी रोबोट को लंबे समय तक पहुंच से बाहर रखने में मदद कर सकते हैं और अंततः आपके खाते को खाली कर दिया जाएगा। 11. आप किस जापानी मार्शल आर्ट्स का अध्ययन कर रहे थे, उनसे पढ़ाई कैसे की गई, ये आपको वित्तीय बाजारों बुजिंकन ताइजुत्सु में मदद करते हैं। मुख्य बात यह मुझे सिखाया धैर्य है। प्रतिद्वंद्वी को आप अपने इरादे दिखाएं। मिआमोतो मुसाशी, शायद जापानी इतिहास में सबसे बड़ा तलवारबाज, एक बार कहा था कि, 8220, जिसने अक्सर पहली बार चलाता है 8221 एक और वास्तव में उपयोगी कौशल लचीलापन है 8211 एक एकल, कठोर सोच में फंस नहीं बल्कि अपने आसपास के वातावरण से सुराग के लिए खुला है और आवश्यकता के अनुसार अपनी रणनीति अनुकूलित करने में सक्षम है। हरीमैन हाउस द्वारा लिविंग के लिए ट्रेडिंग फॉरेक्स को प्रकाशित किया जा रहा है और जनवरी 2011 के दौरान इसे जारी किया जाएगा। एंड्री नाइट के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप अपनी वेबसाइट FxKnight पर देख सकते हैं। एंड्री नाइट ट्रेडिंग फॉर फॉर ए लिविंग इंटरव्यू आंद्रेई नाइट स्पीकर और कोच के बाद अत्यधिक मांग है पेशेवर व्यापारियों और व्यक्तिगत निवेशकों के लिए समान रूप से। उनकी पहली पुस्तक को ट्रेडिंग फॉरेक्स फॉर अ लिविंग कहा जाएगा: विदेशी मुद्रा बाजार के साथ वित्तीय स्वतंत्रता हासिल करने के लिए एक प्रैक्टिकल गाइड। यहां व्यापारिक डायरी के लिए यहां साक्षात्कार लिया गया है। 1. आप अपने काम का वर्णन कैसे करेंगे मेरा प्राथमिक ध्यान, मेरे निवेश ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा रिटर्न अर्जित करने पर है, जबकि सावधानीपूर्वक जोखिम जोखिम पर निगरानी रखता है, और तेजी से Ive ने अन्य व्यापारियों को नाइट ट्रेडिंग अकादमी के माध्यम से सफल होने में अधिक से अधिक समय और ऊर्जा समर्पित किया है और FxKnight 2. क्या आपने एक वेबसाइट लिखने का फैसला किया है, जो आगंतुकों से हमारी वेबसाइट पर सबसे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक है क्या आप मेरे लिए एक अच्छी किताब की सलाह दे सकते हैं? मैं अक्सर अपने आप को दो या तीन खिताब की सिफारिश करने के लिए पकड़ता हूं, क्योंकि मैं उस बारे में नहीं सोच सकता जो वास्तव में पूर्ण है। इसलिए मैंने उस पुस्तक को लिखने के लिए कहा, जिसकी इच्छा थी कि मैं कब शुरू कर रहा था, जो कि सभी उपकरणों के साथ हथियारों के व्यापारियों को बाजार में सफल होने की जरूरत थी। मेरे ग्राहकों के धन का प्रबंधन करने के लिए उपयोग करने वाली एक समान रणनीति 3. वहां विदेशी मुद्रा व्यापारिक पुस्तकों का भार है। क्या आपको अलग करता है कई किताबें सिद्धांत पर ध्यान केंद्रित करती हैं और विशिष्ट रणनीतियों को छोड़ देती हैं, जबकि अन्य उपस्थित सिस्टम जो ज्यादातर प्रविष्टियों और निकास के लिए नियम होते हैं, जिसमें धन प्रबंधन का न्यूनतम उल्लेख होता है। मैं फॉरेक्स बेअर के इस कारोबार से बचने के लिए, इससे बचने के लिए नुकसान की ओर इशारा करता हूं और पाठकों को अपनी नौकरी छोड़ने और पूर्णकालिक व्यापार के लिए संक्रमण की ठोस योजना तैयार करने में मदद करता है। लिविंग फॉरेक्स को 100 से अधिक चार्ट्स और ट्रेडिंग उदाहरणों के लिए नहीं बल्कि एक जीवित भाग के लिए विस्तृत कवरेज भी शामिल है, जैसे मनोविज्ञान, गृह कार्यालय की स्थापना, व्यापार के रूप में अन्य लोगों के पैसे का व्यापार, और काम के संतुलन परिवार के साथ समय 4. आपकी पुस्तक की जैकेट कहती है कि 95 व्यापारियों का नुकसान होता है। आपकी किताब को पढ़ने वाले लोगों का प्रतिशत क्या है, आप सोचते हैं कि व्यापारियों को जीत हासिल हो सकती है Ive ने वर्षों से सैकड़ों व्यापारियों को प्रशिक्षित किया है, और संभवतया तीन या चार पूर्व सदस्यों के बारे में सोच सकते हैं जिन्होंने छोड़ दिया और अपनी पुरानी नौकरियों में वापस चले गए। लगभग हर मामले में उन्होंने हमें केवल एक महीने या दो प्रशिक्षण और अभ्यास के बाद लाइव ट्रेडिंग में कूदने के पक्ष में छोड़ दिया, सोच कर कि वे सब कुछ जानते थे मुझे लगता है कि कोई भी इस पर सफल हो सकता है यदि वे अपना मन इसमें डालते हैं, सीखने का समय समर्पित करते हैं, और अभ्यास करने का प्रयास करते हैं। 5. आपकी पुस्तक को पाठक को क्या सिखाया जाएगा, कैसे एक सुसंगत, विश्वास वाले व्यापारी हो संगतता सीमेंट है जो इस बात पर चर्चा करती है कि हम सब कुछ इस बिंदु पर एक साथ चर्चा करते हैं। यह उन्हें यह भी दिखाएगा कि कैसे अपनी आय को व्यापार के साथ पूरक, एक व्यापारी के रूप में पूर्ण जीवन व्यतीत करें, या फिर दूसरों के लिए व्यापार और व्यापार शुरू करें 6. सामान्य व्यापारिक गलतियां क्या हैं जिन्हें आप देखते हैं कि लोग अपने सिस्टम और व्यापार की योजना से चिपक नहीं रखते हैं, और अपने आप में सभी विश्वास को खोने और उनके विश्लेषण के कारण उस वक्त बाजार उनके खिलाफ थोड़ी सी बात कर रहा है। इसके लिए इलाज अधिक दीर्घकालिक, परिदृश्य-आधारित विश्लेषण करना है, और मध्य-मोमबत्तियों के ट्रेडों में कूदने या बाहर जाने के लिए प्रलोभन का विरोध करना है। लोगों को इसका एहसास नहीं है, लेकिन अगर आप मोमबत्ती को बंद करने के लिए इंतजार न करते हैं तो अभी भी आगे पीछे हो सकते हैं। तो यह बिल्कुल भी नहीं है जैसे कोई सिस्टम 7। मेरे पिता ने पहले और यहां स्टॉक मार्केट में कारोबार करने में आपकी दिलचस्पी कैसे ली, और उसने मुझे एक बार कहा था कि अगर मैं दुनिया में हुआ कुछ भी समझने की इच्छा रखता हूं डॉलर का पालन करें मैं कोई है जो समाचार और वर्तमान घटनाओं को ध्यान में रखते हुए प्यार करता है, और व्यापार मुझे मेरे आसपास क्या हो रहा है की मेरी राय पर कार्य करने के लिए एक रास्ता प्रदान करता है यदि विश्व वास्तव में एक मंच है, जैसा कि शेक्सपियर ने एक बार कहा था, तो वित्तीय बाजारों का पालन करना एक सामने की पंक्ति सीट होने जैसा है। आप जानते हैं कि जब आप शुक्रवार की दोपहर को हवाएं शुरू करना शुरू करते हैं, और वास्तव में निम्नलिखित सोमवार के लिए उत्सुक होते हैं, तो आप कुछ के बारे में जानते हैं। 8. इससे पहले कि आपको एहसास हुआ कि आप अन्य लोगों को व्यापार के बारे में सलाह देने में सक्षम होने के लिए काफी अच्छे थे, मैंने इसे कम या ज्यादा धकेल दिया था, और जब मैंने पहली बार शुरू किया तो तैयार होने से दूर महसूस किया। लोग मदद और सलाह के लिए पूछ रहे थे, और इसलिए मैंने साझा किया और मेरे लिए काम नहीं किया। अन्य लोगों की सफलता के बारे में सुनकर मुझे प्रोत्साहित किया, और अधिक से अधिक लोगों ने इस प्रणाली का इस्तेमाल किया और अपने अनुभव और प्रतिक्रिया को जोड़ा, इसके विकास ने स्वाभाविक रूप से तेजी से बढ़ रहे हैं हमारे पास आज जो छह साल से अधिक परीक्षण और ट्यूनिंग का परिणाम है 9. क्या आप अभी भी एक सक्रिय व्यापारी हैं क्या आप अपने खुद के पैसे का उपयोग करते हुए ट्रेडों को रख रहे हैं, मैं उस फंड में निवेश करता हूं जिसे मैं प्रबंधित करता हूं, इसलिए जब भी मैं अपने ग्राहकों के पैसे के साथ व्यापार निर्णय लेता हूं, तब भी मेरा अपना ही लाइन पर होता है। हम उच्च वॉटरमार्क अकाउंटिंग भी काम करते हैं, इसलिए यदि हमारे पास खोने का महीना है, तो हम फिर से वापस लौटने के लिए अर्जित धन पर विचार नहीं करते- यहां तक ​​कि कमीशन की गणना के लिए लाभ के रूप में। हम केवल तभी भुगतान करते हैं जब हम अपने ग्राहकों के लिए पैसा कमाते हैं। 10. क्या आपको लगता है कि यह व्यापारिक स्वचालन केवल अलग-अलग व्यापारियों के लिए कठिन बना रहा है, केवल इस मायने में कि यह उन्हें झूठी आशा देती है Ive एक बैंक देखा है कि मैं एक प्रणाली में 2 बी निवेश करने के लिए काम कर रहा था ताकि वास्तविक समय में जोखिम जोखिम का आकलन और प्रबंधन किया जा सके, जिसने ट्रेडों को अपने दम पर नहीं रखा। बैंकों ने अपने मानव व्यापारियों को निकाल दिया। फिर भी लोग अभी भी मानते हैं कि 99 सॉफ्टवेयर का एक टुकड़ा उन सभी समस्याओं का जवाब होगा। सॉफ़्टवेयर कुछ व्यापारिक कार्यों को स्वचालित करने में मदद कर सकता है, लेकिन किसी भी रोबोट को लंबे समय तक पहुंच से बाहर रखने में मदद कर सकते हैं और अंततः आपके खाते को खाली कर दिया जाएगा। 11. आप किस जापानी मार्शल आर्ट्स का अध्ययन कर रहे थे, उनसे पढ़ाई कैसे की गई, ये आपको वित्तीय बाजारों बुजिंकन ताइजुत्सु में मदद करते हैं। मुख्य बात यह मुझे सिखाया धैर्य है। प्रतिद्वंद्वी को आप अपने इरादे दिखाएं। मिआमोतो मुसाशी, शायद जापानी इतिहास में सबसे बड़ा तलवारबाज, एक बार कहा था। वह जो अक्सर आगे बढ़ता है हारता एक और वास्तव में उपयोगी कौशल लचीलापन है एक एकल, कठोर सोच की फड़फड़ी में नहीं फंस रहे हैं, लेकिन अपने आसपास के वातावरण से सुराग के लिए खुला है और आवश्यकता के अनुसार अपनी रणनीति अनुकूलित करने में सक्षम है। एक लिविंग के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग Harriman हाउस द्वारा प्रकाशित किया जा रहा है और जनवरी 2011 के दौरान जारी किया जाएगा। Andrei नाइट के बारे में अधिक के लिए आप अपनी वेबसाइट fxKnight पर जा सकते हैं स्रोत वेबसाइट पर लेख देखें

No comments:

Post a Comment